ADIDAS ने रफ़्तार और भारतीय क्रिकेट स्टार्स के साथ वनडे विश्व कप के लिए ‘ 3 का Dream ‘ अभियान शुरू किया|
एडिडास ने ‘ 3 का Dream ‘ अभियान की शुरुआत की, जो टीम इंडिया की तीसरी वनडे विश्व कप जीत के लिए लचीलेपन और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है। यह अभियान एक अरब से अधिक भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को अपनी टीम को एक बार फिर प्रतिष्ठित खिताब जीतते देखने के उनके साझा सपने में एकजुट करता है।
रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, शुबमन गिल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव सहित क्रिकेटरों की स्टार-स्टडेड लाइनअप की विशेषता के साथ, यह अभियान प्रसिद्ध भारतीय रैपर रफ़्तार द्वारा प्रस्तुत एक मनोरम मूल ट्रैक भी दिखाता है। क्रिएटिवलैंड एशिया द्वारा तैयार किए गए रफ़्तार के शक्तिशाली गीत देश भर के क्रिकेट प्रेमियों की भावनाओं और आकांक्षाओं को दर्शाते हैं।
“3 का ड्रीम” एक रैली के रूप में कार्य करता है, एक सामूहिक विश्वास को प्रज्वलित करता है कि सपने को हासिल करना संभव है। यह प्रशंसकों की अटूट आशा को समाहित करता है क्योंकि वे तीसरे वनडे विश्व कप की जीत के लिए अपनी टीम की खोज का उत्साहपूर्वक समर्थन करते हैं। यह अभियान एडिडास के दर्शन का प्रतीक है कि जुनून के साथ, “असंभव कुछ भी नहीं है।”
अभियान के लॉन्च पर बोलते हुए, ब्रांड एडिडास, भारत के वरिष्ठ निदेशक, सुनील गुप्ता ने कहा, “क्रिकेट हर भारतीय के दिल में एक विशेष स्थान रखता है। विश्व कप भारत में होने के कारण, दांव पहले से कहीं अधिक ऊंचे हैं और टीम को सफल होते देखने की इच्छा भी। 3 का ड्रीम अपनी मूल ऊर्जा को एक ऐसे एंथम में प्रसारित करता है जिसका उद्देश्य भारत को तीसरे विश्व कप की जीत के लिए उसके अथक सपने में एकजुट करना है।”
इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में सामने आई वनडे जर्सी में भी बदलाव किया है। अब कंधों पर तीन सफेद धारियों को तिरंगे से बदल दिया जाएगा और बीसीसीआई के लोगो में 1983 और 2011 की वनडे जीत का प्रतिनिधित्व करने वाले दो सितारे होंगे। इसके अतिरिक्त, इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, ब्रांड ने एडिडास ग्रैंड कोर्ट के 2023 जोड़े लॉन्च किए हैं, जो एक विशेष विश्व कप संस्करण जूता है।
Useful content